लोग मुझसे पूछते हैं कि वे गुफाओं में पृथ्वी और Armageddon पर आ क्लेश के फैसले के दौरान, छुपा सकते हैं. आसान जवाब है, नहीं “” पादरी के रूप में चक कलवारी चैपल के स्मिथ ने कहा, “यदि आप अपने आप को 7 के पिछले 35 वर्षों में मिल साल क्लेश, मुझे पता, है, जहां परमाणु बम के लिए जमीन जा रही है और वहाँ जाकर खड़े हो के तहत, क्योंकि यह होगा भयानक क्लेश उम्र के माध्यम से जीवित बार सकता है. ” मैं मानता हूँ. पृथ्वी की आबादी के अधिकांश 144.000 यहूदी जो पवित्र आत्मा के द्वारा बंद हो जाएगा के लिए दुनिया भर में सुसमाचार ले के अलावा, सत्यानाश हो जाएगा, ताकि वे क्षुद्रग्रह, परमाणु युद्ध, अकाल, विपत्तियों, अति से नहीं किया जा सकता है नुकसान -मुद्रास्फीति, भूकंप, आदि समुद्री लहर,

एकमात्र तरीका दुष्ट दुनिया पर परमेश्वर के प्रकोप से बचने के लिए आ रहे अपने व्यक्तिगत उद्धारकर्ता और प्रभु के रूप में अपने दिल में यीशु मसीह को प्राप्त है. भगवान का कहना है कि या तो स्वर्ग या अपने जीवन, मुक्ति और अपनी आत्मा की मुक्ति में पाप के समाधान के लिए दी गई जमीन में कोई दूसरा नाम है, और स्वर्ग की तरह. यीशु ने कहा कि जो मानव जाति के इतिहास में केवल एक ही व्यक्ति है, और कहने में सक्षम, “मैं जिस तरह से और सत्य और जीवन हूँ. नहीं मुझे के माध्यम से एक को छोड़कर पिता के पास आता है.” मोहम्मद मर चुका है, बुद्ध मर चुका है, Popes मर रहे है, और एल्विस Presley मर चुका है. ब्रह्मांड, जो हमारे पापों के लिए क्रूस पर मृत्यु में ही व्यक्ति के जीवन में वापस तीसरे दिन पुनर्जीवित, अब भगवान के सिंहासन के दाहिने हाथ पर बैठा है था, और बिजली और हमें बचाने की क्षमता है और यीशु ने यीशु है अकेले, हमारे पापों के लिए भुगतान के रूप में भगवान जिसे दी है, ताकि अगर हम में वो और उसे प्राप्त विश्वास है, तो हम अपने पापों के लिए क्षमा और अनन्त जीवन के उपहार प्राप्त होगा. यदि हम यीशु के उद्धार नहीं है, तो हम झील में हमारी आग के पापों के लिए अनंत काल के लिए हमेशा के लिए भुगतान करना होगा.

अगर तुम मुझे एक उपहार खरीदना और मुझे दे दो, और अगर मैं इसे लेने से मना करता है, तुम कैसा महसूस होगा? खैर, भगवान ने हमें इतना है कि वह एक सरल, विनम्र आदमी, यीशु मसीह के लिए हमें उद्धार का सुसमाचार प्रचार के रूप में आए ज्यादा प्यार करती थी, और हमारे बुरे के लिए पार पर मर जाते हैं. यदि हम उद्धार के उपहार, जो यीशु है तो हम प्यार के भगवान के उपहार मना कर रहे हैं प्राप्त नहीं है. अगर हम इस तरह एक अनमोल उपहार मना, वहाँ कोई अन्य हमें उद्धार के लिए छोड़ दिया है. भगवान स्वर्ग में कोई रास्ता नहीं प्रदान की है, उसका अपना खून के अलावा क्रॉस पर बहाया – जहाँ बलिदान.

भगवान का उद्धार करना मुश्किल नहीं था. यह हमारे अच्छे कर्म या अच्छा काम करती है, रस्में या धार्मिक प्रथाओं कि हम बच रहे हैं द्वारा नहीं है. इसके विपरीत, उद्धार मुफ़्त है, और वह परमेश्वर का एक उपहार है. हम सब को करना है कि परमेश्वर की ओर से उसे पर विश्वास करके प्राप्त है. भगवान ठहराया धर्म के रूप में “विश्वास है”. हम अपने काम से नहीं बचाया जा सकता है कोई बात नहीं कितना मुश्किल हम कोशिश करते हैं. हम केवल विश्वास है कि यीशु ने पहले से ही हमारे पापों के लिए भुगतान किया है, और अगर हम सिर्फ विश्वास है, तो हम उसका मुफ्त की कृपा से बच जाएगा द्वारा मोक्ष प्राप्त कर सकते हैं. भगवान ने कहा है कि हमारे अच्छे कर्मों गंदे टुकड़े की तरह हैं, क्योंकि यह हमारे लिए गर्व है लगता है कि हम कुछ कर के अपने खुद को बचा सकते हैं, जो धर्म सिखाता है. भगवान धर्म नफरत करता है. ईसाइयत एक धर्म नहीं है, बल्कि, के साथ एक रिश्ता भगवान रहते हैं. प्रार्थना मुस्लिम कुरान पढ़ नहीं है या अधिक बौद्ध सूत्र और फिर से पढ़. एक ईसाई के लिए प्रार्थना परमेश्वर के साथ बात कर रही है, तुम्हारी तरह अपने सांसारिक पिता के साथ बात करेगा, तो भी आप अपने स्वर्गीय पिता के साथ बात करते हैं. और हम बाइबिल से अपनी बात – भगवान हमें प्रेम पत्र सुना.

तुम अपने दिल में एक साधारण प्रार्थना यीशु के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं. आप कहते हैं, “भगवान सकते हैं, आप अपने पापों के लिए क्रूस पर मरने के लिए धन्यवाद. मैं पूछता हूँ तुम मेरे दिल में आने के लिए अब. तुम अपने पापों को माफ करने के लिए धन्यवाद, और मुझे अनन्त जीवन का उपहार दे रही है. मैं यीशु के नाम में प्रार्थना, आमीन. ” अगर आप ईमानदारी से प्रार्थना की कि तुम्हारे दिल में है, और माना जाता है कि यीशु मसीह परमेश्वर यहोवा सर्वशक्तिमान है, तो आप अब उसे बचा लिया और स्वर्ग में शामिल हो जाएगा, जब तुम मर रहे हैं. उसके पवित्रा आत्मा अब अपने दिल में आ गया है, और अपनी आत्मा उसके द्वारा बंद है. अब आप एक नया निर्माण कर रहे हैं, और नए सिरे से आध्यात्मिक जन्म. तुम क्लेश के फैसले से पहले स्वर्ग में हो उत्साहशील होगा धरती पर आ जाता है. अब आप एक पैदा कर रहे हैं फिर क्रिश्चियन – परमप्रधान परमेश्वर का एक बच्चा. बधाई हो, और परमेश्वर की स्तुति हो!

अध्ययन बाइबिल, अपनी बात, अपने स्वर्गीय पिता के बारे में अधिक के लिए पता है. और प्रार्थना करता हूँ उसके साथ, हर समय, के लिए वह तुम्हारे साथ फेलोशिप के लिए करना चाहता है. वह तुम्हें प्यार करता है, और वह तुम्हारे लिए परवाह नहीं है. परमेश्वर प्रेम है. वह तुम्हारे पिताजी है. यीशु मसीह उनके मानव रूप है, और अपनी बात है, ताकि हम बात और फेलोशिप उसके साथ हो सकता है. भगवान स्वर्ग में पिताजी, प्रभु यीशु मसीह है, और पवित्रा आत्मा एक ही भगवान, तीन अलग अलग रूपों में;, omnipotent सर्वज्ञ और सर्वव्यापी पवित्र परमेश्वर के Triune अभिव्यक्ति – ब्रह्मांड के निर्माता – कौन था रहे हैं, कौन है, और जो आने वाला है – ग्रेट “मैं हूँ.”